Breaking News
Home / Banner / हाथरस की बेटी के हत्यारों को फांसी दो फांसी दो : मनोज लारा

हाथरस की बेटी के हत्यारों को फांसी दो फांसी दो : मनोज लारा

हाथरस की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे लोग, निकाला कैंडल मार्च !

चंडीगढ़ , 4 अक्तूबर
रविन्द्र कुमार

आखिर कब थमेगा यह सिलसिला, क्या ये बेटियां यूं ही दरिंदगी का शिकार होकर मारी जाती रहेंगी ? बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के दीवारों पर लिखे स्लोगन मुंह चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। सुशासन का नारा देने वाली सरकार में आखिर बहन बेटियां क्यों महफूज नहीं है। दरिंदगी की शिकार हाथरस की बेटी के शव को आखिर पुलिस ने जबरन क्यों रात में क्यों जला दिया गया ? ऐसे ही अनगिनत सवालों को लेकर आक्रोशित लोग हाथरस कि बिटिया के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।
चंडीगढ़ क्षेत्र में समाजसेवी मनोज लारा के नेतृत्व में लोगों ने सड़कों पर उतर कर बापूधाम में कैंडल मार्च निकाल कर हाथरस की बेटी को श्रद्धांजलि दी व यूपी सरकार से मांग करते हुए कहा कि पीड़िता के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाया जाए।विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हाथों में बैनर पोस्टर व तख्तियां लेकर इंसाफ की मांग कर रहे थे।
इस मौके पर चंडीगढ़ महिला कांग्रेस अध्यक्ष दीपा दुबे, चंडीगढ़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष लव कुमार, कृष्ण, साहिल दुबे,जतिंदर,आशु,संजीव,अनु,सुनील ,विनायक बंगीय सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

About Unique Today

Check Also

विनीता शेखावत बनी श्री क्षत्रिय गुरुकुल आश्रम शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान व दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ की महिला प्रदेश अध्यक्ष

जयपुर,श्री क्षत्रिय गुरुकुल आश्रम शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान वह दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ की महिला विंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *