Home / Banner / बाहुबली अतीक अहमद के अतिक्रमड को गिराया

बाहुबली अतीक अहमद के अतिक्रमड को गिराया

योगी सरकार ने गिराया अतीक अहमद का घर तो मची खलबली, गुर्गे भी खाली करने लगे अपना मकान
Sun, 27 Sep 2020
पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित घर को जमींदोज किए जाने के बाद से उसके गैंग के सदस्य भी खौफ़जदा हैं। लगातार हो रही कार्रवाई के डर से कई सदस्य अपने घर से सामान निकाल कर खाली करने लगे हैं। इनमें अतीक अहमद के रिश्तेदार व इनामी आरोपी भी शामिल हैं। अतीक गैंग से जुड़े कुछ लोग कोर्ट की शरण में भी गए हैं।

अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय के बाद पुलिस और विकास प्राधिकरण ने अतीक और अशरफ का मकान जेसीबी लगाकर गिरवा दिया था। इसके बाद बेली में कार्रवाई की गई। लगातार हो रही कार्रवाई से डरे सहमे अतीक अहमद गैंग के 25,000 इनामी रिश्तेदार ने भी अपना मकान खाली कर दिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो कई मुकदमों में फरार इनामी बदमाश ने अपने परिजनों की मदद से घर के सभी बड़े सामान कहीं और शिफ्ट कर दिए। उसे डर है कि उसके घर पर भी पुलिस प्राधिकरण के साथ बुलडोजर चलवा सकती है।

इसी तरह धूमनगंज में भी अतीक गैंग के शूटरों में खलबली मची है। मरियाडीह में रहने वाले भी सावधानी बरत रहे हैं। गौरतलब है कि अतीक गैंग के टॉप टेन करीबियों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। इनमें कई ऐसे नाम हैं जो अब तक पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज नहीं थे, लेकिन धीरे-धीरे वह सामने आ रहे हैं। कुछ अतीक के लिए फाइनेंसर का काम कर रहे थे तो कुछ उनके नाम पर व्यापार संभाल रहे थे। इन सभी पर धीरे-धीरे पुलिस शिकंजा कस रही है।

About Unique Today

Check Also

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा राज. ने मनाई पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम की जयंती !

नईम जयपुर 15 अक्टूबर पूर्व राष्ट्रपति भारतरत्न स्व श्री ए पी जे अब्दुल कलाम के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *