Search for:
  • Home/
  • मध्य प्रदेश/
  • राष्ट्रीय राजमार्ग सं०-719 (ग्वालियर-भिण्ड-इटावा मार्ग) में स्थित क्वारी नदी पर निर्मित सेतु 27 नवम्बर से 10 दिसंबर तक प्रतिबंधित।

राष्ट्रीय राजमार्ग सं०-719 (ग्वालियर-भिण्ड-इटावा मार्ग) में स्थित क्वारी नदी पर निर्मित सेतु 27 नवम्बर से 10 दिसंबर तक प्रतिबंधित।

जिला दण्डाधिकारी भिण्ड ने आमजन की जानमाल की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये आदेश जारी किया

पुल पर से यातायात की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए भारी वाहनों के आवागमन पर रोक

भिण्ड 24 नवम्बर 2023/

कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी भिण्ड संजीव श्रीवास्तव ने आमजन की जानमाल की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये सर्वसाधारण को सूचित कर कहा है, कि उक्त सेतु का मरम्मत / संधारण कार्य करने हेतु पुल पर से यातायात की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए भारी वाहनों के आवागमन को दिनांक 27 नवम्बर 2023 प्रातः 07:00 बजे से दिनांक 10 दिसंबर 2023 सांय 06:00 बजे तक पूर्णतः प्रतिबंधित किया है एवं हल्के वाहनों का आवागमन यथावत रहेगा।

संभागीय अभियंता म.प्र. सड़क विकास निगम ग्वालियर द्वारा अवगत कराया है कि राष्ट्रीय राजमार्ग सं०-719 (ग्वालियर-भिण्ड-इटावा मार्ग) के किमी० 96.00 में स्थित क्वारी नदी पर निर्मित सेतु लगभग 65 वर्ष पुराना है। उक्त सेतु पर वाहन आवागमन के दौरान अधिक कंपन होने के कारण तकनीकी परीक्षण मोबाईल ब्रिज इंस्पेक्शन यूनिट (MBIU) के माध्यम से कराया जाने के उपरांत उक्त सेतु का मरम्मत / संधारण कार्य करने हेतु पुल पर से यातायात की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए भारी वाहनों के आवागमन को दिनांक 27 नवम्बर 2023 प्रातः 07:00 बजे से दिनांक 10 दिसंबर 2023 सांय 06:00 बजे तक पूर्णतः प्रतिबंधित किये जाने हेतु अनुरोध किया है।

 उक्त अवधि में परिवर्तित मार्ग इटावा से भिण्ड की ओर आने वाले वाहन फूफ से ऊमरी–भिण्ड अथवा फूफ से सूरपूरा-प्रतापपुरा-भिण्ड की ओर जायेंगे एवं भिण्ड से इटावा की ओर जाने वाले वाहन भिण्ड-ऊमरी-कनावर-फूफ अथवा भिण्ड-प्रतापपुरा-सूरपुरा-फूफ की ओर होते हुए जायेंगे।

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required