Search for:
  • Home/
  • उत्तर प्रदेश/
  • आदर्श स्कूल इकदिल में अभिभावक गोष्ठी आयोजित की गयी, वर्तमान में बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कार देना जरूरी: डॉ. सुशील सम्राट।

आदर्श स्कूल इकदिल में अभिभावक गोष्ठी आयोजित की गयी, वर्तमान में बच्चों को शिक्षा के साथ संस्कार देना जरूरी: डॉ. सुशील सम्राट।

इकदिल, इटावा, आदर्श प्राथमिक विद्यालय एवं इंडियन एकेडमी मुहल्ला कायस्थान इकदिल में अभिभावक गोष्ठी का आयोजन प्रबन्धक राम अवतार तिवारी की अध्यक्षता में किया गया । अभिभावक गोष्ठी में बड़ी संख्या में अभिभावक बंधुओं ने भाग लिया और शिक्षकों के साथ विचार विमर्श किया ।

गोष्ठी में शिक्षा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के लिये शिक्षकों के साथ अभिभावकों ने विचार विमर्श कर अपने अपने सुझाव दिए । इस अवसर पर आदर्श प्राथमिक विद्यालय एवं इंडियन एकेडमी इकदिल के प्रधानाचार्य डॉ.सुशील सम्राट ने अभिभावकों से अपील की कि वह शिक्षा के साथ-साथ बच्चों को संस्कारवान बनाने में सहयोग करें और घर पर बच्चों को भी समय दें क्योंकि वर्तमान में बच्चों को संस्कार देना बहुत ही आवश्यक है । गोष्ठी में उप प्रधानाचार्य ऋचा तिवारी, सुमन चौहान, स्वेच्छा राजपूत, दामिनी शुक्ला, फिजा अंसारी, जया मिश्रा, अंजली यादव, लक्ष्मी, प्रियांशी, दीक्षा, शिवानी राजपूत, अंजली शाक्य, अलफ़िशा, प्रियंका आदि शिक्षकाओं सहित अभिभावक मौजूद रहे l

रिपोर्ट:-अंकुर त्रिपाठी जिला संवाददाता इटावा*

Leave A Comment

All fields marked with an asterisk (*) are required