Breaking News
Home / Banner / सेक्टर 11 एरिया एसएचओ राजीव कुमार की टीम के साथ मिलकर महिला . प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा दीपा दूबे ने सावन के शुभ अवसर पर आमजन को तुलसी के पौधे वितरित किए !

सेक्टर 11 एरिया एसएचओ राजीव कुमार की टीम के साथ मिलकर महिला . प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा दीपा दूबे ने सावन के शुभ अवसर पर आमजन को तुलसी के पौधे वितरित किए !

रिपोर्ट : चंडीगढ़ संवाददाता
चंडीगढ़, 6 जुलाई
चंडीगढ प्रदेश महिला कांग्रेस ने सावन माह के शुभ अवसर पर ,सेक्टर 15 की मार्केट मे रोपण के लिए 150 तुलसी के पौधे आमजन को वितरित किए ! महिला . प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा दीपा दूबे ने कहा कि आज से सावन शुरू हो रहा है और आज मैं भगवान शिव से प्रार्थना करती हूं की पूरे विश्व में यह छाया हुआ करोना महामारी का संकट जल्द खत्म हो। तुलसी एक बहुत ही पवित्र पौधा ही नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी औषधि भी है और वातावरण को शुद्ध रखता है , इसीलिए हर प्रांगण में तुलसी का पौधा होना चाहिए। इसका सेवन अधिक से अधिक होना चाहिए ताकि जो हम किसी बीमारी से ग्रस्त ना हो और जो ग्रस्त हैं उन्हें इसके सेवन से उनको से राहत मिले।
दीपा दूबे ने कहा कि सावन माह में 1000 पौधे , चंडीगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों में बाटे जाएंगे। इस मौके पर उन्होंने सेक्टर 11 के थाना प्रभारी राजीव कुमार और उनकी टीम का आभार प्रकट किया इसके साथ – साथ चंडीगढ़ के सभी पुलिस कर्मचारियों का धन्यवाद किया , जिन्होंने कोरोना महामारी मे 24 घंटे अपनी सेहत और जान की परवाह ना करते हुए जनता की सेवा के लिए मौजूद रहे।
दीपा दूबे ने ऑर्गेनिक शेयरिंग के प्रबंधक श्री राहुल महाजन जी का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूं उनके सौजन्य से हमें यह प्राप्त पौधे प्राप्त हुए। उन्होंने ने यह भी बताया कि 7 जुलाई से चंडीगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों में चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की तरफ से पौधा रोपण किया जाएगा ।

About admin

Check Also

युवक को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार ,घटना में प्रयुक्त तमंचा भी हुआ बरामद।

रिपोर्ट:औरैया संवाददाता क्रासर — 25 जुलाई की रात गांव के ही एक युवक को मारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *