Breaking News
Home / Banner / भाजपा विधायक अरविंद सिंह भदौरिया के घर पहुंची पुलिस, बड़े भाई को सीएसपी कार्यालय में बिठाकर की गई पूछताछ

भाजपा विधायक अरविंद सिंह भदौरिया के घर पहुंची पुलिस, बड़े भाई को सीएसपी कार्यालय में बिठाकर की गई पूछताछ

परानिधेश भारद्वाज,

मध्य प्रदेश में चल रहा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज शिवराज सिंह के बेहद करीबी माने जाने वाले अटेर विधायक अरविंद सिंह भदौरिया के यहां पुलिस पहुंची। अरविंद सिंह भदौरिया घर पर नहीं मिले तो उनके भाई को सिटी कोतवाली स्थित सी एस पी कार्यालय बुलाया गया। जहां पर उनसे लंबे समय तक पूछताछ की गई। वहीं फोन पर हुई बातचीत में अरविंद सिंह भदौरिया का कहना है कि वह तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गए हुए हैं। उन पर आज तक किसी भी प्रकार का कोई मामला नहीं है ऐसे में उनके घर पर पुलिस का पहुंचना उनकी समझ से बाहर है। यह सब दबाव बनाने की राजनीति चल रही है।

दरअसल मध्य प्रदेश में सत्ता पलट के लिए सियासी घमासान बीते कुछ दिनों से लगातार जारी है। कहीं भाजपा के तो कहीं कांग्रेस के विधायक गायब होने की खबरें सामने आ रही हैं। भोपाल में तो एक विधायक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज हुई है। इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेहद विश्वस्त माने जाने वाले अटेर विधायक अरविंद सिंह भदौरिया के यहां भी पुलिस पहुंची। जब वह घर पर नहीं मिले तो उनके बड़े भाई देवेंद्र सिंह भदौरिया को सिटी कोतवाली थाना में स्थित सी एस पी कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया। जहां पर पहले से ही सीएसपी के अलावा तीन से चार टीआई रैंक के अधिकारी भी मौजूद थे। काफी देर तक विधायक के भाई को सीएसपी कार्यालय में बैठा कर उनसे पूछताछ की गई। विधायक अरविंद सिंह भदौरिया के भाई देवेंद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि उनके छोटे भाई विधायक अरविंद सिंह भदौरिया एवं अन्य परिजनों की लोकेशन के बारे में पुलिस ने उनसे पूछताछ की है। जबकि फोन पर हुई बातचीत में विधायक अरविंद सिंह भदौरिया ने कहा है कि वह तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गए हुए हैं। सरकार पुलिस द्वारा दबाव बनवा कर बेवजह उन्हें परेशान करना चाह रही है। उनका मोबाइल चालू है और कोई भी कभी भी उनसे संपर्क कर सकता है। लेकिन उनसे संपर्क करने की जगह घर पर पुलिस भेजा जाना उनकी समझ से परे है। बीते रोज ही मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बयान देते हुए कहा था कि विधायकों के संबंध में पूछना है तो अरविंद सिंह भदौरिया ही बता सकते हैं वह कहां हैं। गायब विधायकों के बारे में उन्हीं से पूछें। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कहीं गायब विधायक अरविंद सिंह भदोरिया के साथ ही तो नहीं हैं?

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने पुलिस और सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

मामले में भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मुदगल ने बयान जारी करते हुए कहा है कि पुलिस माफियाओं को पकड़े ना कि भाजपाइयों को। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सत्ता के दबाव में काम कर रही है। श्री मुद्गल ने कहा कि पुलिस द्वारा विधायक के भाई को अपराधियों की तरह बुलाकर अवैध रूप से पूछताछ की गई। कांग्रेस अपने ही विधायकों को नहीं संभाल पा रही तो इसमें भाजपाइयों के परिजन दोषी हैं क्या? उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब पुलिस के बूते ही सरकार चलाना चाहती है।

About Unique Today

Check Also

छापा मारकर पुलिस ने बरामद की 4 पेटी वियर

रिपोर्ट – अमित चतुर्वेदी औरैयादिबियापुर (औरैया) । बुधवार की देर शाम हरचंदपुर चौकी क्षेत्र के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *