Breaking News
Home / Banner / जनपद के युवाओं ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए देश के जवानों को शहीद स्मारक नुमाइश पण्डाल पर भावभीनीं श्रद्धाजंलि अर्पित की।

जनपद के युवाओं ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए देश के जवानों को शहीद स्मारक नुमाइश पण्डाल पर भावभीनीं श्रद्धाजंलि अर्पित की।

रिपोर्ट – अंकुर त्रिपाठी यूनिक टुडे संवाददाता इटावा
जनपद के युवाओं ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए देश के जवानों को शहीद स्मारक नुमाइश पण्डाल पर भावभीनीं श्रद्धाजंलि अर्पित की।
प्रशान्त जैन ने कहा “अपने बहादुर सैनिकों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करता है, जिन्होंने पिछले साल इसी दिन पुलवामा, जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में अपनी जान गंवा दी थी। हम अपने सभी तरह से आतंकवाद को हराने और खत्म करने के अपने संकल्प में दृढ़ हैं।”

स्वतंत्रता सेनानी परिवार के महासचिव आकाश दीप जैन ने कहा ” देश में बीते साल 14 फरवरी को ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अब तक के सबसे बड़े आत्मघाती हमले को अंजाम दिया था, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे। आज हमें जरूरत है कि अपने देश के प्रति जागरूक होकर जिम्मेदारी का निर्वाहन करें।”
शिवम भारद्वाज ने नमन करते हुए कहा “जब मेरे देश के जवान देश और देश में रहने वालों की सुरक्षा पर न्योछावर होते हैं तो मैं कभी-कभी आत्मग्लानि से भर जाता हूं कि क्या वाकई हम इस ‘लायक’ हैं कि हमारे लिए देश की इतनी अनमोल जान चली जाए? अपनी क्षुद्र सोच से हम कभी उबर नहीं पाते हैं, हमारी सारी मानवता पत्थरबाजों को लेकर उमड़ती है…अपने देश के लोकतांत्रिक तरीके से चुनी सत्ता को अपशब्द कहने में हम पीछे नहीं हटते, हमारे लिए क्या बेहतर है।”

इस अवसर पर अभय सक्सेना, ठाकुर विशाल, आकाश श्रीवास्तव, बी प्रसाद, शुभम तिवारी, अनुराग शर्मा, अमित कुमार, कुणाल, आदित्य, उज्ज्वल के साथ दर्जनों युवा साथी उपस्थित रहे।

About admin

Check Also

शाहपुरा विधायक आलोक बेनिवाल के जन्मदिन के उपलक्ष पर रक्तदान कैम्प का आयोजित किया गया

रिपोर्ट,मो.हनीफ जयपुर ग्रामीण,के शाहपुरा विधानसभा शाही बाग गार्डन मे विधायक आलोक बेनिवाल का जन्मदिन कार्यकर्ताओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *