Breaking News
Home / Breaking / राजस्थान/ महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाने के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, उपवास पर बैठे

राजस्थान/ महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाने के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, उपवास पर बैठे

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उदयलाल आंजना और हरीश चौधरी शामिल हुए

जयपुर. महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाने और जलाने के विरोध में कांग्रेसी सोमवार को उपवास पर बैठे। जयपुर में गांधी सर्किल पर ये उपवास कार्यक्रम रखा गया। जिसमें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उदयलाल आंजना और हरीश चौधरी शामिल हुए। कांग्रेसी महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाने वाली महिला पूजा शकुन पांडे को गिरफ्तार करने की मांग कर रही है।

गांधी सर्किल पर 4 मंत्री मौजूद बीडी कल्ला, प्रताप सिंह खाचरियावास, उदयलाल आंजना और हरीश चौधरी मौजूद है। जिनके साथ तीन विधायक रफीक खान, कृष्णा पूनिया और महेश जोशी भी उपवास स्थल पर पहुंचे। इस दौरान सभी हाथ में काली पट्टी बांधे दिखे।

रफीक खान, कृष्णा पूनिया और महेश जोशी

गौरतलब है कि मामले में अलीगढ़ पुलिस ने हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडेय व उनके पति राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय समेत13 लोगों पर केस दर्ज किया है। वहीं, दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हिंदू महासभा ने मनाया था शौर्य दिवस

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर बुधवार को अलीगढ़ में अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय की अगुवाई में शौर्य दिवस मनाया था। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने कार्यालय परिसर में नाथूराम गोडसे के चित्र पर माल्यार्पण किया और एक-दूसरे को मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई। इस दौरान पूजा शकुन पांडेय ने नाथूराम गोडसे की तुलना भगवान कृष्ण से की। उन्होंने कहा कि अगर गांधी जीवित रहते तो देश का एक और विभाजन होता।

About Unique Today

Check Also

दीया ने जन्मदिन के बहाने किया शक्ति प्रदर्शन, भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज हुए शरीक

जयपुर। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी शक्ति प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *