Sunday , January 20 2019
Breaking News
Home / Breaking / क्षमता संगठन की ओर स्वच्छ भारत स्वच्छ अभियान

क्षमता संगठन की ओर स्वच्छ भारत स्वच्छ अभियान

 

जयपुर,कचरा गाड़ी सफाई कर्मचारी को सम्मानित किया जिसके मुख्य अतिथि विधायक अशोक डोगरा जी भाईसाहब वे नगर परिषद सभापति माहवीर मोदी जी भाईसाहब वे वाड़पार्षद मोजूद रहे।
आप सभी को यह जानकर हर्ष होगा कि क्षमता संगठन अपने ध्येय वाक्य राष्ट्र हित, सामाजिक हित और परहित को लेकर बहुत संजीदा है और बहुत तीव्रगति से उन को प्राप्त करने की ओर अग्रसर है।समय समय पर हमने वृद्ध आश्रम, बाल आश्रय गृह, बालिका आश्रय गृह एवं असहाय वर्ग हेतु कार्य क्रम किए हैं।आप के सहयोग एवं ईश्वर की कृपा से हम इन्हें भलीभाँति पूरा कर पाएं हैं।मुझे विश्वास है कि आगे भी हम सब मिलकर अनेक उत्कृष्ट कार्य कर सकेंगे।इसी परंपरा को आगे बढाते हुए हम एक और महती कार्य करने जा रहे हैं।सोमवार सुबह11बजे हम नगर परिषद परिसर में कचरा गाडी सफाई कर्मचारियों को शाल ओढाकर उन्हें श्री फल तिलक लच्छा बादकर सम्मानित किया गया। उनके द्वारा किए जाने वाले महत्वपूर्ण कार्य की प्रशंसा की उन्हें महसूस कराएंगे कि समाज के लिए वे कितना जरूरी कार्य करते हैं।हम एक और जहाँ उनके उत्साह को द्विगुणित करेंगे वहीं दूसरी ओर हम बूंदी वे सभी नागरिकों को भी संदेश देना चाहेंगे कि जब कचरा गाड़ी तक कचरा नहीं पहुंचाया जाएगा जब तक हम गंदगी से निजात नहीं मिलने वाली हम सब मिल कर प्रयास करेंगे तो बूंदी वे सभी जगह को स्वच्छता के प्रथम पायदान पर ला पाएंगे। बूंदी को क्लीन सीटी बनाने के लिए।हम शिकायत करने की बजाय कर्म करने पर विश्वास करते हैं।मुझे उम्मीद है बूंदी के लिए कुछ करने का यह अवसर हम नहीं छोडेंगे।अतः सभी से आग्रह है कि वे कचरा गाड़ी में ही कचरा डाले।

About Unique Today

Check Also

मानवतावादी विश्व की स्थापना व अंधविश्वास खत्म करने पर दिया विचार

  *रिपोर्टर सत्यनारायण चाकसू* जयपुर,चाकसू राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय,खाजलपुरा में ,मानवतावादी विश्व समाज”विचारधारा की मीटिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *