Breaking News
Home / Breaking / ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने मणिपाल हॉस्पिटल में लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर 

ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने मणिपाल हॉस्पिटल में लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर 

75वीं वर्षगांठ के मौके पर ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड और मणिपाल हॉस्पिटल्स ने जारी किया सुरक्षा कार्ड 
वी बी जैन, जयपुर। साधारण बीमा के क्षेत्र में कार्यरत देश की अग्रणी ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड की स्थापना के 75 साल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में रविवार को सीकर रोड़ स्थित मणिपाल हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। इस मौके पर ओरियंटल इंश्योरेंस के कर्मचारियों व परिवारजनों के साथ ही कंपनी के सर्वेयर, एजेंट्स, एडवोकेट्स को विभिन्न प्रकार की बीमारियों से बचाव के लिए स्वास्थ्य जांच कर परामर्श दिया गया। कार्यक्रम में ओरियंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक डी.एन. सक्करवाल, रीजनल मैनेजर डॉ. प्रभुदयाल आलरिया, मणिपाल हॉस्पिटल के डायरेक्टर रंजन ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम में ओरियंटल-मणिपाल कनेक्ट सुरक्षा कार्ड भी जारी किया गया, जिसके तहत कार्डधारियों को मणिपाल हॉस्पिटल की स्वास्थ्य सेवाओं में विभिन्न स्तरों पर छूट मिलेगी। कार्यक्रम का संचालन चेतन खांडल व प्रशांत यादव ने किया।
अपने 75 वर्षों की सफलता के बारे में ओरियंटल इंश्योरेंस के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक डी.एन. सक्करवाल ने कहा कि कंपनी की समस्त प्रकार की सेवाएं अब ऑनलाइन भी उपलब्ध है तथा ग्रामीण क्षेत्रों और स्वास्थ्य बीमा पर हमारा अधिक फोकस है। हमने स्वास्थ्य बीमा पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए 20 से अधिक बीमा उत्पाद जारी किए हैं, जिसके तहत ग्राहकों को राज्य भर के 275 के ज्यादा हॉस्पिटल्स में पॉलिसी के अनुसार कैशलेस सुविधाएं मिल रही हैं। भारत में वर्तमान में कंपनी का प्रीमियम कलेक्शन 12,000 करोड़ रुपये का है जिसे हम 25 प्रतिशत की ग्राहक वृद्धि के साथ 14,000 करोड़ रुपए तक ले जाने का लक्ष्य रखते हैं, वहीं राजस्थान में प्रीमियम कलेक्शन को 600 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 700 करोड़ रुपए करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। 
मणिपाल हॉस्पिटल्स के डायरेक्टर रंजन ठाकुर ने कहा कि ओरियंटल इंश्योरेंस के कर्मचारियों और ग्राहकों को विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं देने में हम सदैव आगे रहे हैं तथा यहाँ लगाए गए स्वास्थ्य जांच शिविर में  कार्डियक, ऑर्थो, रेस्पिरेटरी, यूरोलॉजी, स्पाइनल सर्जरी, गायनी और जनरल मेडिसिन की हमारी विशेषज्ञ चिकित्सा टीमों ने ओरियंटल इंश्योरेंस परिवार को सेवाएं दी हैं। 

About admin

Check Also

प्राथमिक विद्यालय एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय गौरन पुरा में विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया।

रिपोर्ट:-अंकुर त्रिपाठी जिला संवाददाता इटावाइटावा:दिनांक 25 अक्टूबर 2021 को राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *