Breaking News
Home / Banner / स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित देवदूत सम्मान समारोह संपन्न

स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित देवदूत सम्मान समारोह संपन्न

स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब द्वारा आयोजित देवदूत सम्मान समारोह मित्तल धर्मशाला एमएस रोड मुरैना मैं चिकित्सकों का “दवदूत” के रूप में सम्मान किया गया ! इस अवसर पर मुरैना के लोकप्रिय विधायक राकेश मावई, नगर निगम कमिश्नर अमर सत्य गुप्ता ,शहर के वरिष्ठ समाजसेवी अनिल सिंघल ,स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ सुरेश सम्राट जी के सानिध्य में संपन्न हुआ ! इस अवसर पर नगर के गणमान्य लोगों के साथ-साथ पत्रकार बंधुओं ने उपस्थित हो कर कार्यक्रम को सफल बनाया ! कार्यक्रम में पधारे सभी लोगों का स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब के महासचिव आनंद त्रिवेदी ने तहेदिल से आभार प्रकट करता है !
“स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब की अनूठी पहल : देवदूत सम्मान” “पत्रकार कल्याण कोष के लिए भी प्रयासरत है स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब”
मुरैना/ग्वालियर/ डॉ. रामकुमार सिंह/
ग्वालियर-चंबल संभाग सहित देश के विभिन्न हिस्सों में स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब की इकाइयां स्थापित हैं। स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब में अध्यक्ष डॉ सुरेश सम्राट ग्वालियर एवं महासचिव आनंद त्रिवेदी जी के अलावा ग्वालियर मुरैना भिंड ,शिवपुरी, व शिवपुर के पत्रकारगण सम्मिलित है
। इसके अलावा मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों में भी इसकी इकाइयाँ स्थापित है ।
इसके अलावा दिल्ली, राजस्थान व कुछ अन्य राज्यों में भी स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब के प्रतिनिधि मौजूद है। स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब का स्थापना से ही यह संकल्प था कि पत्रकारों के लिए तथा पत्रकारों के द्वारा कुछ श्रेष्ठ कल्याणकारी कार्य किए जा सके। इसके लिए स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब प्रारंभ से प्रयासरत रहा है।
शिवपुरी के भव्य आयोजन, भिंड के भव्य आयोजन ग्वालियर के भव्य आयोजन के बाद मुरैना में पूर्ण कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए देवदूत सम्मान समारोह का आयोजन एक अनूठी पहल है । इसके तहत तकरीबन दो दर्ज डॉअशोक गुप्ता, पूर्व सिविल सर्जन ,डॉ अंकुर गुप्ता, अनुवा महेश्वरी ,डॉ आनंद बंसल, डॉ धर्मेंद्र गुप्ता ,डॉ पद्मेश उपाध्याय, डॉ योगेश तिवारी ,डॉ राघवेंद्र यादव, डॉ राहुल गुप्ता, डॉ विवेक मंगल, डॉ बृजेश कटारे, डॉ अतुल यादव, डॉ आशीष अग्रवाल, डॉ योगेंद्र यादव, डॉ ब्रजमोहन शर्मा, डॉ अनुराग तोमर, डॉ राकेश शर्मा, श्रीमती सुधा शुक्ला कोविड इंचार्ज, कु पिंकी आदरा, राधे बोर्ड बाय सहित आयुर्वेदिक डॉक्टरों का भी सम्मान किया, जिन्होंने कोरोना काल में अपने परिवार की परवाह किए बिना लोगों की सेवा की और मुरैना जिले को देश में सबसे त्वरित और सुरक्षित कोरोना उपचार मुहैया कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी, इसके लिए उन्हें “देवदूत सम्मान” से सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि लोकप्रिय विधायक राकेश मावई, नगर निगम कमिश्नर अमर सत्य गुप्ता, वरिष्ठ समाजसेवी अनिल सिंघल, कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ सुरेश सम्राट वरिष्ठ संपादक के द्वारा की गई!
कार्यक्रम में प्रशासनिक अधिकारी ,राजनीतिक व्यक्तित्व गणमान्य नागरिक और हमारे मुरैना जिले के वरिष्ठ पत्रकार साथी, प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के साथी आदि सम्मिलित हुए । कार्यक्रम की सफलता निश्चित ही स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब के लिए और हम सब के लिए महत्वपूर्ण है।
स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब से यह भी अपेक्षा है कि हमारे जिन पत्रकार साथियों को किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता है । कोरोना काल में जिन्होंने विपरीत स्थितियों का सामना किया है उन्हें किसी भी माध्यम से आर्थिक सहायता दी जाए उम्मीद है इसमें माननीय जनप्रतिनिधि एवं जनसंपर्क विभाग को भी स्मार्ट सिटी प्रेस क्लब इस मामले में अपील कर सकेगा।
@ramkumar singh

About admin

Check Also

अनुपयोगी वस्तुओं के प्रबन्धन पर कार्यशाला आयोजित की गयी

रिपोर्ट;-अंकुर त्रिपाठी जिला संवाददाता इटावा इकदिल, इटावा- कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्रालय भारत सरकार नई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *