Breaking News
Home / Banner / मोदी कैबिनेट: सिंधिया को मिली जगह तो कांग्रेस नेता ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को जलन नाशक बरनोल क्रीम भेजी

मोदी कैबिनेट: सिंधिया को मिली जगह तो कांग्रेस नेता ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को जलन नाशक बरनोल क्रीम भेजी

भोपाल 
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की मोदी कैबिनेट में एंट्री पर मध्य प्रदेश का सियासी पारा चढ़ चुका है। भाजपा से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस नेताओं के बीच जुबानी जंग के बाद कांग्रेस के एक नेता ने शनिवार को शिवराज सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को जलन नाशक बरनोल क्रीम भेजी है।
दरअसल, नरोतम्म मिश्रा ने गुरुवार को कहा था कि जो लोग पूर्व कांग्रेसी सिंधिया के नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने से जलन महसूस कर रहे हैं उन्हें बरनोल (एक क्रीम जिसका उपयोग जलने वाली चोटों पर उपचार के लिए किया जाता है।) दी जानी चाहिए। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा, ‘जब कांग्रेस ने सिंधिया के विश्वासघात के बारे में बयान जारी किया, तो नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह हमें बरनोल भेजेंगे। अब हमने मिश्रा को बरनोल मरहम की दो ट्यूब भेजी हैं क्योंकि उन्हें इसकी अधिक जरुरत है।’
नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मरहम की ट्यूबों को एक ई-कॉमर्स साइट के जरिए भेजा गया है। उनमें से एक ट्यूब शिवराज सिंह चौहान की ओर से है क्योंकि मिश्रा की नजर उनके पद पर थी। एक अन्य ट्यूब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की ओर से है क्योंकि मिश्रा उनके प्रति आसक्त हैं और लगातार उनके बारे में बात करते हैं।
प्रदेश भाजपा के सचिव राहुल कोठारी ने कहा कि यह कांग्रेस की एक हल्की हरकत है। कोठारी ने पलटवार करते हुए कहा, ‘यह कांग्रेस की ओछी हरकत है। विपक्षी दल हमें बताए कि कमलनाथ को किस तरह के मरहम की जरुरत है क्योंकि वह केवल हवाई यात्रा करते हैं और अब सिंधिया उड्डयन मंत्री बन गए हैं।’ गौरतलब है कि सिंधिया की सरपरस्ती में कांग्रेस के 22 बागी विधायकों के विधानसभा से त्यागपत्र देकर भाजपा में शामिल होने के कारण तत्कालीन कमलनाथ सरकार का मार्च 2020 में पतन हो गया था। इसके तत्काल बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा मध्यप्रदेश की सत्ता में लौट आई थी।

About admin

Check Also

प्राथमिक विद्यालय एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय गौरन पुरा में विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया।

रिपोर्ट:-अंकुर त्रिपाठी जिला संवाददाता इटावाइटावा:दिनांक 25 अक्टूबर 2021 को राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *